हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

कॉलेज की युवाओं के लिए लांच हुई KTM DUKE 390 बेहतरीन लुक लाजवाब फीचर्स एवं माइलेज का बादशाह

कॉलेज की युवाओं के लिए लांच हुई KTM DUKE 390 बेहतरीन लुक लाजवाब फीचर्स एवं माइलेज का बादशाह

दोस्तों क्या आप भी एक स्पोर्ट बाइक लेना चाहते हैं आपका सपना है एक स्पोर्ट बाइक लेने का और आप सभी कंफ्यूज है जो कौन सा बाइक आप सभी के लिए बेस्ट होगा तो आप सभी को बता दे जो 2024 में अपने भारत में सबसे बेस्ट स्पोर्ट बाइक जिसको की सभी युवाओं ने पसंद किया वह बाइक है केटीएम ड्यूक 390 इस बाइक को सभी युवाओं ने बढ़-चढ़कर पसंद किया है क्योंकि इस बाइक के अंदर लाजवाब फीचर्स के साथ बहुत सी नई चीज ऐड की गई है एवं इस बाइक में प्राइस के हिसाब से बहुत ही अच्छी बाइक साबित हुई है माइलेज का बादशाह एवं लोक के मामले में लाजवाब साबित हुई है यह बाइक आज के इस आर्टिकल में आप सभी को केटीएम ड्यूक 390 के माध्यम में सारी जानकारी बताई गई है

इसलिए अगर आप भी एक सपोर्ट बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं और आपके मन में है जो आपको केटीएम ड्यूक 390 लेना है तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें क्योंकि इस आर्टिकल में आप सभी को केटीएम ड्यूक 390 से रिलेटिव सारी जानकारी सरल भाषा में स्टेप बाय स्टेप तरीके से बताया गया है बाइक के फीचर्स के माध्यम में एवं बाइक इंजन के माध्यम में बाइक के माइलेज के माध्यम में एवं बाइक के लोक के बारे में विस्तार रूप से इस आर्टिकल में आप सभी को बताया गया है इसलिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े एवं बाइक के माध्यम में सारी छोटी से बड़ी बातें प्राप्त करें

KTM 390 Duke features Overviwe

विशेषता विवरण
डिस्प्ले 5 इंच TFT डिस्प्ले जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, और कॉल अलर्ट्स
इंजन 398.63 सीसी BS6-2.0 इंजन जो 46 PS ताकत और 39 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है
ब्रेक डिस्क फ्रंट और डिस्क रियर ब्रेक्स
राइड मोड्स स्ट्रीट, रेन, और ट्रैक राइड मोड्स
सुरक्षा फीचर्स लॉन्च कंट्रोल, सुपरमोटो एबीएस, कॉर्नरिंग एबीएस, और ट्रैक्शन कंट्रोल
अन्य फीचर्स क्रूज कंट्रोल, एडजस्टेबल फ्रंट और रियर सस्पेंशन, और एबीएस

KTM Duke 390 Features

आप सभी को बता दे जो केटीएम ड्यूक 390 बाइक के अंदर लाजवाब फीचर्स ऐड किए गए हैं एवं केटीएम बाइक में नई टेक्नोलॉजी के फीचर को ऐड किया गया है (digital speedometer, digital odometer,) जैसे डीजल ट्रिप मीटर समय देखने के लिए क्लॉक डिजिटल डॉक्यूमेंट कंसोल आगे की और बेहतरीन नई लुक डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, समय देखने के लिए क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रीडिंग मोड्स इसके और सभी फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, एक शानदार सीट, आगे की और बेहतरीन नए लुक, जैसे बहुत से फीचर भी दिए जायेगे।

Duke 390 Engine

KTM Duke 390 Engine

केटीएम ड्यूक 390 bike के engine की बात करें तो आपको 398 cc का Single Cylinder Liquid Call Engine का उपयोग भी किया जायेगा। जो की बहुत ज्यादा दमदार बताया जायेगा। ये bike के engine गाड़ी के लिए एक शानदार engine भी बताया जा रहा।जिसमे 39 Nm की टॉर्च के साथ 46ps की पावर के साथ 8500 rpm   मैक्स पावर को जनरेट करने में भी सफल होगी।

KTM Duke 390 Suspension

KTM 390 Duke Suspension and Brakes (सस्पेंशन एंड ब्रेक्स)

The Duke 390 is built on a new split trellis frame with a pressure die-cast aluminum subframe. For this, the front suspension has a 43 mm WP Apex inverted fork and the rear suspension has a 10-step preload adjustable WP-Apex mono-shock absorber. The front suspension has five settings of compression and preload adjustability. Apart from 10-step preload adjustability, the rear suspension also has 5-step rebound damping. The braking configuration of the bike is a 320 mm disc brake at the front with a radially mounted caliper and a 240 mm disc brake at the rear with a floating caliper The Duke 390 has a ground clearance of 183 mm, while the seat height is 820 mm by default. However, you can lower the seat height to 800 mm. The motorcycle is now 4 kg lighter than its previous version and now weighs in at just 168 kg.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

Scroll to Top